Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

युवक की मौत के बाद उत्तर कश्मीर में लगा कर्फ्यू, इंटरनेट सेवाओं पर भी लगी रोक

Publish Date: July 12 2018 01:40:36pm

श्रीनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर कश्मीर के त्रेह्गम कस्बे में सुरक्षा बलों की गोलीबारी में एक युवक की मौत के बाद प्रशासन ने गुरुवार को कर्फ्यू लगा दिया है। सड़कों पर विरोध प्रदर्शन के डर के बीच त्रेह्गम में प्रतिबंध लगा दिया गया है और कुपवाड़ा के सीमावर्ती जिले में कानून व व्यवस्था को बनाए रखने के लिए सभी स्कूलों व कॉलेजों को बंद कर दिया गया।

प्रशासन ने बारामूला व कुपवाड़ा में एहतियात के तौर पर मोबाइल इंटरनेट सेवाओं पर रोक लगा दी है। त्रेह्गम कस्बे में पथराव करने वाली भीड़ के हमले के बाद सेना के गश्ती दल की गोलीबारी में बुधवार की रात खालिद गफ्फार (20) की मौत हो गई। त्रेह्गम श्रीनगर से 70 किमी दूर है।

रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता कर्नल राजेश कालिया ने एक बयान में कहा कि बुधवार रात करीब 8 बजे 30 से 40 युवाओं की भीड़ ने सेना के गश्ती दल पर पथराव किया। पथराव करने वालों को मौखिक चेतावनी दी गई और हिंसक भीड़ को तितर-बितर करने के लिए दो राउंड हवा में गोली चलाई गई। लेकिन, भीड़ पर कोई असर नहीं हुआ। इस घटना में पांच जवानों को चोटें आईं हैं।

उन्होंने कहा, आखिकार गश्ती दल को अपनी बचाव के लिए आक्रामक भीड़ पर गोली चलानी पड़ी। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


मां नयनादेवी के दरबार में पहुंचीं रवीना टंडन  

शिमला (उत्तम हिन्दू न्यूज): मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन आज मां नयनादेवी के दर्शनों ...

top