Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और सुदेश महतो की बैठक

Publish Date: July 12 2018 04:57:49pm

रांची (उत्तम हिन्दू न्यूज):  भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आज बिहार की राजधानी पटना के लिए प्रस्थान करने से पूर्व राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के घटक ऑल झारखंड स्टूडेंट्स यूनियन (आजसू) प्रमुख सुदेश महतो के साथ बैठक की।

महतो ने यहां परिसदन में शाह के साथ हुई बैठक के बाद पत्रकारों को बताया कि झारखंड के मौजूदा राजनीतिक हालात के साथ अन्य ज्वलंत मुद्दों पर बातचीत हुई। उन्होंने कहा कि बैठक के दौरान उन्होंने शाह को भूमि अधिग्रहण (संशोधन) विधेयक एवं मूल निवासी के मुद्दे पर अपने अनुभव से अवगत कराया।

आजसू अध्यक्ष ने वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में सीटों के बंटवारे को लेकर हुई बातचीत के बारे में पूछे जाने पर कहा कि यह पार्टी संगठन से जुड़ा मुद्दा है। हालांकि आजसू के अन्य वरिष्ठ नेताओं ने बताया कि महतो को दिल्ली बुलाया गया है और संभवत: उन्हें इस वर्ष 15 अगस्त को बुलाया जाएगा।

महतो ने पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी के उनकी पार्टी झारखंड विकास मोर्चा (प्रजातांत्रिक) के छह विधायकों की खरीद-फरोख्त कर भाजपा में शामिल किये जाने के बारे में पूछे जाने पर कहा कि जब सरकार पर आरोप लगाया गया है तो इसकी जांच अवश्य कराई जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि इसके अलावा मिशनरीज की कार्यप्रणाली की भी जांच होनी चाहिए।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


मां नयनादेवी के दरबार में पहुंचीं रवीना टंडन  

शिमला (उत्तम हिन्दू न्यूज): मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन आज मां नयनादेवी के दर्शनों ...

top