Saturday, December 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

UP: सामूहिक दुष्कर्म के 2 दोषियों को 20 साल की कैद

Publish Date: July 12 2018 05:20:18pm

बांदा (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश के बांदा जिले की अदालत ने एक विवाहित युवती से सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप साबित होने पर दो दोषियों को बुधवार को 20-20 साल की सश्रम कैद और 10-10 हजार रुपये के आर्थिक दंड की सजा सुनाई। अदालती सूत्रों ने गुरुवार को बताया कि 11 मई 2014 को बिंसड़ा थाना क्षेत्र के एक गांव में खेत जा रही एक विवाहित युवती के साथ अतर्रा थाना क्षेत्र के तीन युवकों ने दुष्कर्म किया था।

इस मामले में दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद प्रथम त्वरित न्यायालय (एफटीसी) के अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश अनिल कुमार पंचम ने आरोप सिद्ध होने पर बुधवार को विनोद यादव और संजय यादव को 20-20 साल के सश्रम कारावास और दोनों को 10-10 हजार रुपये के अर्थदंड की सजा सुनाई है। 

एक आरोपी के नाबालिग होने की वजह से सुनवाई के लिए उसकी पत्रावली किशोर न्यायालय हस्तांतरित की गई है। सूत्रों ने बताया कि दोनों दोषी जमानत पर थे, जिन्हें न्यायालय के आदेश पर जेल भेज दिया गया है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : दूसरे दिन का खेल खत्म, भारत का स्कोर- 173/3

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत ने यहां पर्थ स्टेडियम में आस...

Isha weds Anand: मेहमानों की खातिरदारी करते दिखे अमिताभ, आमिर और शाहरूख, देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने हाल ...

top