Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कश्मीर घाटी में फिर सुनाई देने लगी सैटेलाइट फोन की घनघनाहट, बड़े हमले की आशंका

Publish Date: July 12 2018 05:21:50pm

श्रीनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज): जम्मू-कश्मीर में बड़े आतंकी हमले की सुगबुगाहट सुनाई देने लग पड़ी है। इस सुगबुगाहट की वजह है घाटी में सैटेलाइट फोनों का दोबारा एक्टिव होना। काफी समय से बंद पड़े इन सैटेलाइट फोनों की घनघनाहट घाटी में फिर सुनाई देने लग पड़ी है। मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिक ये सैटेलाइट फोन घाटी में सक्रिय आतंकियों से किसी न किसी रूप में जुड़े हैं। इन पुराने फोन नंबरों के दोबारा सक्रिय होने के बाद सुरक्षा एजेंसियों ने इनकी सर्च तेज कर दी है। घाटी में आतंकियों की बढ़ी सक्रियता के रूप में दिखने वाले ये फोन कहां चल रहे हैं सेना इनकी तलाश कर रही है। 

आज ही सेना ने एक आतंकी को ढेर भी किया है। त्रेहगाम और कश्‍मीर के पाट्टन इलाके में भी आतंकियों को देखा गया है। उल्लेखनीय है कि कुछ दिनों में घाटी में बड़ी संख्या में आतंकियों की भर्ती की रिपोर्ट भी सामने आई है, इसने भी एजेंसियों की चिंताएं बढ़ाई हैं। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


एडिलेड टेस्ट : एडिलेड में 15 साल बाद जीत के करीब पहुंचा भारत

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय गेंदबाजों रविचंद्रन अश्वि...

'गोपी बहू' गिरफ्तार, हीरा व्यापारी की हत्या में शामिल होने का आरोप 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक हीरा व्यापारी की हत्‍या के सि...

top