Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

सियासी अटकलों पर लगा विराम, बिहार में भाजपा-जदयू गठबंधन कायम 

Publish Date: July 12 2018 05:33:13pm

पटना (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से आज सुबह नाश्ते पर मुलाकात की। मुलाकात के बाद अमित शाह ने कहा कि बिहार में नीतीश के साथ एनडीए का गठबंधन नहीं टूटेगा और हम 40 की 40 सीटें जीतेंगे। इसके अलावा उन्होंने नेताओं को टास्क दिया कि वे सरकार की योजनाओं को सोशल मीडिया के माध्यम से आम जनता को बताएं। साथ ही विस्तारकों की बैठक में पार्टी से अधिक से अधिक लोगों को जोडऩे को कहा। उन्होंने फिर से मोदी सरकार बनाने का नारा दिया। माना जा रहा है कि इस दौरान दोनों ने अगले वर्ष होने वाले लोक सभा चुनाव के मद्देनजर राजनीतिक हालात पर चर्चा की।

शाह रांची से सुबह यहां पहुंचे और हवाई अड्डे पर भाजपा कार्यकर्ताओं तथा पार्टी की राज्य इकाई के अध्यक्ष नित्यानंद राय सहित वरिष्ठ नेताओं ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया।  शाह का बिहार दौरा पिछले साल राज्य में हुई राजनीतिक उठा पटक के बाद पहली बार हो रहा है जिसमें जद (यू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष कुमार राजद और कांग्रेस का साथ छोड़ कर एनडीए में शामिल हो गए थे। शाह ने संवाददाताओं के प्रश्नों का जवाब नहीं दिया और सीधे गेस्ट हाउस के लिए रवाना हो गए जहां उन्होंने कुमार से मुलाकात की। इस दौरान उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी , बिहार के पार्टी के प्रभारी महासचिव भूपेन्द्र यादव और राय मौजूद थे। सुबह नाश्ते के दौरान हुई इस मुलाकात में उन्हें पोहा , सत्तू से बने बिहार के व्यंजन, फल, लस्सी और छाछ परोसे गए।  

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top