Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

विषाक्त भोजन खाने से लखीसराय नवोदय विद्यालय के 130 विद्यार्थी बीमार

Publish Date: July 13 2018 01:29:48pm

लखीसराय (उत्तम हिन्दू न्यूज़): बिहार के लखीसराय जिले में बड़हिया स्थित जवाहर नवोदय विद्यालय के 130 छात्र-छात्राएं विषाक्त भोजन खाने से बीमार हो गये हैं, जिनमें से चार छात्राओं की स्थिति गंभीर है।अनुमंडल पदाधिकारी (एसडीओ) मुरली प्रसाद ने आज यहां बताया कि नवोदय विद्यालय में 250 विद्यार्थी अध्ययनरत हैं।कल रात विद्यालय के कैंटीन में सभी विद्यार्थियों, शिक्षकों, प्रधानाचार्य एवं अन्य कर्मचारियों ने फ्राइड चावल, मटर पनीर की सब्जी, दाल तड़का और रायता खाया।

रात 11 बजे 130 छात्र-छात्राओं, चार शिक्षक और तीन सफाइकर्मियों ने पेट में दर्द होने की शिकायत की। सुबह करीब तीन बजे इनका दर्द असहनीय हो गया तो आनन-फानन में इन्हें बड़हिया रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया।

 प्रसाद ने बताया कि अस्पताल में सभी बीमार विद्यार्थियों का इलाज चल रहा है। इनमें से गंभीर चार छात्राओं मौसमी कुमार, प्रीति कुमारी, वर्षा कुमारी और रजनी कुमारी को बेहतर इलाज के लिए चिकित्सकों ने लखीसराय सदर अस्पताल भेज दिया है।उन्होंने बताया कि चिकित्सकों की एक टीम भी रेफरल अस्पताल पहुंच गई है। वहीं अस्पताल में आठ एंबुलेंस को भी लगाया गया है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


Aus vs Ind: विराट कोहली ने रचा इतिहास, 25वां टेस्ट शतक जड़ तेंदुलकर को पीछे छोड़ा

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय कप्तान विराट कोहली टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज 25 शतक बना...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top