Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

भाजपा विधायक का दावा, राहुल गांधी का इटली वाला बेटा बनेगा कांग्रेस अध्यक्ष

Publish Date: July 13 2018 01:41:49pm

बलिया (उत्तम हिन्दू न्यूज) : राजनीति में एक-दूसरे पर आपत्तिजनक बयानों वाले बाण चलाने की पुरानी परंपरा है। इसी परंपरा के तहत बैरिया विधानसभा हलके के सुरेंद्र सिंह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा है।  उन्होंने निशाना साधते हुए कहा है कि राहुल गांधी के बाद उनका इटली में पैदा हुआ संभावित बेटा कांग्रेस का अगला राष्ट्रीय अध्यक्ष बनेगा। 

सुरेंद्र सिंह यहीं नहीं रुके और राहुल गांधी के अविवाहित होने पर उत्तराखंड में पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी का हवाला देते हुए बोले कि बुढ़ापे में डीएनए टेस्ट के बाद बेटे का राज खुला था। इस उम्र में राहुल के विवाहित न होने पर सुरेंद्र सिंह ने चुटकी लेते हुए कहा कि बुढ़ापे की शादी, शादी नहीं बर्बादी होती है। बुढ़ापे की शादी अपने लिए नहीं दूसरों के लिए होती है, जिस तरह सड़क किनारे कुआं अपने लिए नहीं दूसरों के लिए होता है, उसी तरह बुढ़ापे की शादी अपने लिए नहीं दूसरों के लिए होती है। 

सुरेंद्र सिंह ने राहुल को जल्द शादी करने की भी नसीहत दी। उन्होंने कहा कि यूपी के पूर्व सीएम मुलायम सिंह भी कहते हैं उनकी एक शादी है, फिर प्रतीक यादव कौन है। वह भी तो मुलायम सिंह की अघोषित शादी के परिणाम हैं, जब बंटवारा होगा तो अखिलेश और प्रतीक में ही होगा न। 

Image result for rahul gan dhi

Image result for rahul gandhi sonia

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


अंतर-राष्ट्रीय खिलाडी सचिन रत्ती और उनके भाई गगन रत्ती ने कोच जयदीप कोहली के खिलाफ दी पुलिस कंप्लेंट 

सोशल मीडिया पर परिवार को बदनाम करने का लगाया आरोप, अगर मुझे और मेरी पत...

सामने आया नीता अंबानी का 33 साल पुराना Bridal Look, आप भी देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): 12 दिंसबर को देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अ...

top