Saturday, December 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

भाजपा ने मुफ्ती के बयान को बताया बेतुका, अलगाववादियों को समर्थन देने का आरोप

Publish Date: July 13 2018 02:56:55pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): अल्पसंख्यक मामलों के केंद्रीय मंत्री व भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा है कि जम्मू एवं कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के हाल ही में दिए गए ब्यान ने अलवाववादियों के साथ उनकी निकटता को जगजाहिर कर दिया है। नकवी ने कहा कि महबूबा अपने बयान से "आतंकवादियों को ऑक्सीजन देने की कोशिश कर रही हैं।" भाजपा नेता ने कहा, "जाने या अनजाने में उन्होंने सिर्फ अलगाववादियों के साथ अपनी निकटता को उजागर किया है।"

मुख्तार अब्बास नकवी के लिए इमेज परिणाम

वहीं दूसरी ओर मुफ्ती के ब्यान पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा की केंद्रीय समिति के सदस्य जी.वी.एल. नरसिम्हा राव ने कहा कि मुफ्ती की टिप्पणी 'बहुत बेतुकी' है। उन्होंने कहा कि ऐसा लग रहा है कि मुफ्ती अपनी पार्टी में ही जबरदस्त दबाव में है।  उन्होंने यह सवाल भी खड़ा किय कि, "क्या वह अब अपनी पार्टी को हिजबुल मुजाहिदीन के समान बता रहीं हैं।"

जी.वी.एल. नरसिम्हा राव के लिए इमेज परिणाम

जबकि, जम्मू एवं कश्मीर के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राज्य के भाजपा नेता कविंदर गुप्ता ने कहा, "यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि वह (मुफ्ती) कुछ दिनों पहले मुख्यमंत्री के रूप में राज्य पर शासन कर रही थीं और अब वह आतंकवादी उभार की धमकी दे रही हैं।"

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


AUS vs IND: पहली पारी समाप्त, 326 पर ऑलआउट हुई ऑस्ट्रेलिया 

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलिया ने यहां पर्थ स्टेडियम में भारत के खिलाफ खेले जा रहे...

'नारकोस : मेक्सिको' के सीजन-2 में भी दिखेंगे डिएगो लूना, स्कॉट मैकनेरी

लॉस एंजेलिस (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेता डिएगो लूना और स्कूट मैकनेरी 'नारकोस : मेक्सि...

top