Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

नहीं रहे वरिष्ठ पत्रकार कल्पेश याग्निक

Publish Date: July 13 2018 03:54:00pm

इंदौर (उत्तम हिन्दू न्यूज) : दैनिक भास्कर के समूह संपादक कल्पेश याग्निक का कल रात यहां दिल का दौरा पडऩे से निधन हो गया। वह 55 वर्ष के थे। पारिवारिक सूत्रों ने आज बताया कि याग्निक को कल रात यहां उनके दफ्तर में दिल का दौरा पड़ा। उन्हें तत्काल एक निजी अस्पताल ले जाया गया। लेकिन डॉक्टरों के तमाम प्रयासों के बाद भी उन्हें बचाया नहीं जा सका। याग्निक का शहर के तिलक नगर मुक्तिधाम में आज दोपहर अंतिम संस्कार किया गया। उन्हें उनके छोटे भाई नीरज ने मुखाग्नि दी।

उनके परिवार में उनकी मां, पत्नी और दो बेटियां भी हैं। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने याग्निक के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने यहां एक कार्यक्रम में कहा, याग्निक की लेखनी में तेज और ओज था। वह समसामयिक विषयों पर लिखकर हमारी सामाजिक चेतना को झकझोर देते थे और सरकार को आईना दिखाते थे। उनके निधन से मैं अपने मन में सूनापन महसूस कर रहा हूँ।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, ये कारनामा करने वाले पहले विदेशी विकेटकीपर बने 

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): एडिलेड ओवल मैदान पर जहां एक ओर भ...

'मर्दानी 2' में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म '...

top