Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

सिरफिरे आशिक का हाईवोल्टेज ड्रामा, 8 घंटे से लड़की को बनाया बंधक

Publish Date: July 13 2018 04:36:11pm

भोपाल (उत्तम हिन्दू न्यूज) : मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक सिरफिरे आशिक ने एक लड़की को फ्लैट के कमरे में बंधक बना लेने से सनसनी फैल गई। वारदात की जानकारी मिलने पर पुलिस फ्लैट पर पहुंची। आरोपी का नाम रोहित है और उसने अपने आपको भी लहुलूहान कर लिया है। ये बंधक संकट करीब 8 घंटे से जारी है। बताया जाता है कि लड़की मुंबई में  मॉडलिंग का काम करती है और पुलिस उसे बचाने के लिए पूरा प्रयास कर रही है। पीडि़त लड़की बीएसएनएल के पूर्व एजीएम की बेटी है। पूरा मामला एकतरफा प्रेम का है और आरोपी लड़की के साथ शादी करना चाहता है। देरशाम लड़की को छुड़वा लिया गया।

पुलिस लड़की को छुड़ाने के लिए प्रयास कर रही है। रोहित लगातार पुलिस के साथ वीडियो कॉलिंग करके बात कर रहा है और खुद को गोली मारने की धमकी दे रहा है, जिससे पुलिस पूरी तरह ध्यान से काम कर रही है। लड़के को मनाने की लाख कोशिश की गई, लेकिन वो मानने को तैयार नहीं है। लड़के से मीडिया वालों में भी बात की। उन्हें मनाया और बाहर निकलने की अपील की, लेकिन वो किसी की बात सुनने को तैयार नहीं है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : कोहली का शतक, लंच तक भारत का स्कोर 252/7 

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज):  कप्तान विराट कोहली (123) के शतक के ...

'भारत' के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग 2019 में शुरू होगी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज):  दिल्ली और पंजाब में 'भारत' की शूटिंग पूरी कर चुके अली...

top