Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

दो बच्चों की हत्या के बाद महिला ने की आत्महत्या

Publish Date: July 13 2018 05:03:46pm

मदुरई (उत्तम हिन्दू न्यूज): मदुरई के सत्यसाई नगर में शुक्रवार को 35 वर्षीय महिला ने घर में दो बच्चे की हत्या करने के बाद आत्महत्या कर ली। महिला के पति को शक था कि उसके किसी पुरुष से अवैध संबंध हैं। इसी को लेकर हो रहे विवाद से परेशान होकर महिला ने यह कदम उठाया। 

पुलिस ने कहा कि आर. माइकल जीवा ने बेटी आर. हरिता (4) और बेटा आर. हरि किशोर कुमार (3) को प्लास्टिक बैग के जरिए दम घोट कर मार डाला और उसके बाद उसने छत से लटककर आत्महत्या कर ली। आज सुबह उनके शव बरामद किये गये और उसे तुरंत सरकारी राजाजी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

पुलिस ने घर से दो आत्महत्या पत्र बरामद किए जिसमें महिला ने कहा कि उसका कोई विवाहेत्तर संबंध नहीं था लेकिन उसका पति राजा (37) उस पर शक करता था, जोकि एक लॉरी ड्राइवर है। उसने ये कदम उसकी वफादारी पर शक करने और घर में आये दिन झगड़ा होने के कारण उठाया। 

एक अन्य पत्र में महिला ने लिखा, मैं अपने रिश्तेदारों से प्रार्थना करती हूं कि मेरे पति को हमारे अंतिम संस्कार में शामिल नहीं होने दिया जाए। सुब्रमनियापुरम पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


एडिलेड टेस्ट : एडिलेड में 15 साल बाद जीत के करीब पहुंचा भारत

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय गेंदबाजों रविचंद्रन अश्वि...

'गोपी बहू' गिरफ्तार, हीरा व्यापारी की हत्या में शामिल होने का आरोप 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक हीरा व्यापारी की हत्‍या के सि...

top