Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बिहार के नवोदय विद्यालय में फूड प्वाइजनिंग से 100 बच्चे बीमार, 20 की हालत गंभीर

Publish Date: July 13 2018 06:13:11pm

पटना (उत्तम हिन्दू न्यूज) : बिहार में लखीसराय जिला स्थित बड़हिया नवोदय विद्यालय में गुरुवार रात फूड प्वॉयजनिंग से 100 से अधिक बच्चे बीमार हो गए। बीमार बच्चों में 20 स्थिति गंभीर बतायी जा रही है। फिलहाल सभी बच्चों को बड़हिया रेफरल अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। फूड प्वॉयजनिंग के बारे में  किसी प्रकार की कोई जानकारी सार्वजनिक नहीं की गयी है।

जिलाधिकारी सौभेंद्र चौधरी का कहना है कि खाने को लेकर जांच के आदेश दे दिए हैं। जिलाधिकारी चौधरी ने बताया कि सूचना मिलते ही बच्चों की हालत देखते हुए तीन अतिरिक्त एंबुलेंस भेजकर सदर अस्पताल शिफ्ट किया गया। पूरे मामले की जांच की जा रही है। बच्चों खाना देने वालों पर जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

नवोदय विद्यालय के कई छात्रों को रात के खाने के बाद उल्टी होने लगी। कुछ छात्रों को सिर चक्कर आने लगा। सभी बच्चों को तुरंत रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां डॉक्टरों ने 20 छात्रों सदर अस्पताल रेफर कर किया है। डॉक्टर का कहना है कि एक दिन पहले का खाना खाने की वजह से बच्चों को फूड प्वॉयजनिंग हुई है। कुछ बच्चों को डिस्चार्ज कर दिया गया है। बाकी बच्चों को भी आज डिस्चार्ज कर दिया जाएगा।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top