Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

देवरिया में लाखों रूपये लूटने वाले दो बदमाश गिरफ्तार

Publish Date: July 13 2018 06:39:59pm

देवरिया (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश में देवरिया के बनकटा क्षेत्र में गत 25 जून को बैंक से पैसा निकालकर घर जा रहे पिता पुत्र को गोली मारकर करीब चार लाख रूपये लुटने के आरोप में पुलिस ने शुक्रवार को दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधीक्षक रोहन पी कनय ने यहां बताया कि 25 जून को क्षेत्र के रतसिया कोठी निवासी अजय कुमार सिंह अपने बेटे प्रियांशू सिंह के साथ बैंक से 398000 रूपये निकाल कर मोटरसाइकिल से अपने गांव जा रहे थे कि मोटरसाइकिल सवार तीन बदमाशों ने पिता पुत्र को गोली मारकर रूपये लूट कर फरार हो गये थे।

उन्होंने बताया कि शुक्रवार को पुलिस को सूचना मिली कि लूट कांड के कुछ बदमाश क्षेत्र के अकटही बाजार के पास हैं। पुलिस ने वहां से बृजेश यादव उर्फ बृझन और मुन्ना यादव को गिरफ्तार कर घटना में शामिल मोटरसाइकिल,लूटे गये रूपयों में से 193000 रूपया,दो पिस्टल बरामद किया गया है। गिरफ्तार दोनों बदमाशों पर पूर्व में भी आधा दर्जन से ज्यादा मुकदमें विभिन्न थानों में दर्ज हैं।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : लंच तक आस्ट्रेलिया को 233 रनों की बढ़त

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने यहां वाका मैदान पर भारत के साथ खेले ...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top