Saturday, December 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

गुजरात में भाजपा के उपाध्यक्ष ने दुष्कर्म के आरोप के बाद दिया इस्तीफा

Publish Date: July 13 2018 06:41:38pm

भुज/सूरत (उत्तम हिन्दू न्यूज): गुजरात में सत्तारूढ़ भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष तथा कच्छ जिले की अब्डासा सीट के पूर्व विधायक जयंती भानुशाली ने उनके खिलाफ दुष्कर्म की शिकायत दर्ज होने के बाद अपने पद से इस्तीफा दे दिया है।

सूरत के वाराछा इलाके की 21 साल की एक युवती ने पुलिस के समक्ष दी गयी शिकायत में आरोप लगाया है कि भानुशाली ने पिछले साल कक्षा 12 की परीक्षा के बाद उसे नामांकन दिलाने के नाम पर बुलाया और उससे हथियार के बल पर दुष्कर्म कर इस घटना की वीडियो क्लिप बना ली थी। इसके बाद उनके चालक और अन्य ने भी उससे दुष्कर्म किया था।

दूसरी तरफ भानुशाली ने इसे अपने खिलाफ एक सोची समझी साजिश करार दिया है। हालांकि उन्होंने भाजपा उपाध्यक्ष पद से अपना त्यागपत्र प्रदेश अध्यक्ष जीतू वाघाणी को भेज दिया है। उन्होंने उनके खिलाफ लगे आरोपों के मामले की निष्पक्ष और स्वतंत्र तरीके से जांच की मांग भी की है।

ज्ञातव्य है कि कच्छ जिले के ही नलिया में पिछले साल दुष्कर्म का एक अन्य प्रकरण सामने आया था जिसमें कई स्थानीय भाजपा नेताओं का नाम आने पर उनकी गिरफ्तारी भी हुई थी। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : दूसरे दिन का खेल खत्म, भारत का स्कोर- 173/3

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत ने यहां पर्थ स्टेडियम में आस...

Isha weds Anand: मेहमानों की खातिरदारी करते दिखे अमिताभ, आमिर और शाहरूख, देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने हाल ...

top