Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कमरे में हो रहा था रेप, मां-बाप सोचते रहे उतारे जा रहे 'भूत'

Publish Date: July 13 2018 08:31:57pm

मेरठ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : मेरठ जिले के मुंडाली क्षेत्र में परिजनों के अंधविश्वास का शिकार एक युवती को होना पड़ा। एक तांत्रिक ने किशोरी के साथ उसके ही घर में दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और परिजन यह समझते रहे कि तांत्रिक युवती का प्रेत बाधा शांत कर रहा है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया है। जिले के मऊखास निवासी एक शख्स की 18 वर्षीय बेटी अक्सर बीमार रहती थी। डॉक्टरों द्वारा इलाज के बावजूद उसकी स्थिति में सुधार नहीं हो रहा था, जिसके बाद पीडि़त के पिता ने मुंडाली निवासी तांत्रिक अफजाल से संपर्क किया। 

अफजाल ने युवती पर प्रेत बाधा बताते हुए उसे ठीक करने का दावा किया। परिजनों ने बताया कि तांत्रिक ने कहा कि युवती से यह बाधा हटाने के लिए उनकी 13 वर्षीय छोटी बहन के साथ तंत्र क्रिया करनी होगी। तांत्रिक के झांसे में आकर युवती के परिजनों ने गुरुवार को अफजाल को घर बुला लिया। आरोप है कि अफजाल युवती की बहन को कमरे में ले गया और वहां पर दुष्कर्म किया।  

हैरानी वाली बात तो यह है कि किशोरी का शोर सुनकर भी परिजन इस अंधविश्वास में फंसे रहे कि उनकी बड़ी बेटी से प्रेतबाधा समाप्त हो रही है। किशोरी को लहूलुहान हालत में छोड़कर तांत्रिक फरार हो गया। होश में आने के बाद किशोरी ने परिजनों को घटना की जानकारी दी। परिजनों ने आरोपी के खिलाफ  रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने पीडि़ता को खरखौदा सीएचसी में भर्ती कराया है। एसपी राजेश कुमार ने बताया कि आरोपी अफजाल पुत्र खलील को गिरफ्तार कर लिया गया है। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : दूसरे दिन का खेल खत्म, भारत का स्कोर- 173/3

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत ने यहां पर्थ स्टेडियम में आस...

Isha weds Anand: मेहमानों की खातिरदारी करते दिखे अमिताभ, आमिर और शाहरूख, देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने हाल ...

top