Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बांदा में सिपाही सहित तीन गिरफ्तार, हथियार बरामद

Publish Date: July 14 2018 10:42:36am

बांदा(उत्तम हिन्दू न्यूज)- उत्तर प्रदेश में बांदा के मटौन्ध क्षेेत्र में पुलिस ने खनिज व्यापार में लिप्त एक पुलिस के सिपाही सहित तीन लोगों कोे गिरफ्तार कर उसके पास से एक अवैध पिस्टल एवं कारतूस बरामद किए है।

अपर पुलिस अधीक्षक लाल भरत कुमार पाल ने बताया कि शुक्रवार को मटौन्ध थाना प्रभारी महोबा मार्ग में पेट्रोल पंप के पास चेकिंग कर रहे थे कि हाल में अमेठी जिले से लखनऊ स्थानांतरित हुए पुलिस कांस्टेबल अपने दो साथियों के साथ कार चलाते हुए उधर से निकला। चमचमाती हुई कार में पुलिस बत्ती ,पुलिस कलर का मोनोग्राम और गाड़ी के पीछे एसपी लिखा हुआ था। 

उन्होंने बताया कि उनकी तलाशी के दौरान सिपाही के पास एक पिस्टल , 23 जिंदा कारतूस व दो मैगजीन बरामद हुई है। पुलिस ने आरोपियों की पुलिस मोनोग्राम( पुलिस कलर) लगी हुई इन्नोवा कार एवं खनिज भरने के लिए आए दो ट्रक भी कब्जे में ले लिए हैं।

उन्होंने बताया कि कार में सवार सिपाही के सहयोगी सोनभद्र जिले के पलरिहा निवासी अजीत कुमार और कानपुर के पारा गांव निवासी अवधेश सिंह को भी गिरफ्तार कर उनके विरुद्ध धोखाधड़ी सहित अन्य अपराधों में मुकदमा पंजीकृत कर कार्यवाही की गई है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IPL-12 के लिए होने वाली नीलामी में हिस्सा लेंगे 346 खिलाड़ी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 1...

कभी नहीं सोचा था इतनी जल्दी मां की भूमिका निभाऊंगी : तन्वी डोगरा

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): पिछले साल 'जीजी मां' के साथ करियर की शुरुआत कर चुकीं अ...

top