Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

एटा में भगवान बुद्ध की मूर्ति को खंडित किए जाने पर लोगों में आक्रोश

Publish Date: July 14 2018 10:44:14am

एटा(उत्तम हिन्दू न्यूज)- उत्तर प्रदेश में एटा जिले के जैथरा क्षेत्र में शनिवार तड़के कुछ दबंग लोगों ने भगवान बुद्ध की मूर्ति को खंडित कर दी और उसे उखाड़कर ले गए। इस घटना से लोगों में काफी गुस्सा है। घटना के बाद इलाके में एहतियातन पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। 

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि तड़के करीब तीन बजे कुछ लोगों ने लालपुर जहांगीराबाद गाँव में स्थित भगवान बुद्ध की मूर्ति को खंडित कर दिया और बाद में उसे उखाड़कर अपने साथ ले गये। घटना से क्षेत्र के लोगों में काफी गुस्सा है। सूचना पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गये हैं।

उन्होंने बताया कि सौरभ मिश्रा, प्रभात मिश्रा और उउनके साथियों पर मूर्ति तोड़ने का आरोप है। इस सिलसिले में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया जा रहा है। गौरतलब है कि करीब ढाई माह पूर्व कासगंज जिले के पटियाली क्षेत्र भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक ममतेश शाक्य ने भगवान बुद्ध की इस मूर्ति का लोकार्पण किया था। यह शाक्य बहुल क्षेत्र है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


बेस प्राइज एक करोड़ में ही बिके युवराज सिंह, पहली बार मुंबई के लिए खेलेंगे 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक समय में अपनी शानदार बल्ले...

दिलीप कुमार को धमकाने वाला बिल्डर जेल से छूटा, सायरा बानो ने पीएम मोदी से फिर मांगी मदद

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अपने जमाने के मशहूर एक्टर दिलीप ...

top