Tuesday, December 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बिजनौर पुलिस मुठभेड़ में दो इनामी बदमाश गिरफ्तार

Publish Date: July 14 2018 10:46:30am

बिजनौर(उत्तम हिन्दू न्यूज)- उत्तर प्रदेश में बिजनौर जिले के नजीबाबाद क्षेत्र में हुई पुलिस मुठभेड़ में दस-दस हजार रुपये के इनामी दो बदमाश घायल हो गये ,जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। इस दौरान एक पुलिस उपनिरीक्षक भी घायल हुआ है।

पुलिस अधीक्षक उमेश कुमार सिंह ने यहां बताया कि शुक्रवार रात करीब पौने दस बजे नजीबाबाद में चेकिंग के दौरान पुलिस ने मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों को रोकने की कोशिश की। खुद को घिरा देख बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग की और भागने लगे। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए गोली चलाई। मुठभेड़ में पुलिस उपनिरीक्षक संजय और दोनों बदमाश घायल हो गये। घायल बदमाशों में शमसाद और उसका साथी नौशाद है। उनके पास से दो तमंचे और कुछ कारतूस बरामद किए गये हैं।

उन्होंने बताया कि घायल बदमाशों और पुलिस उपनिरीक्षक को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। दोनों बदमाशों के खिलाफ हत्या, लूट और डकैती आदि के 25 से अधिक मामले दर्ज हैं। दोनों की गिरफ्तारी पर दस-दस हजार का इनाम घोषित है। पुलिस काफी समय से इनकी तलाश कर रही थी।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


बेस प्राइज एक करोड़ में ही बिके युवराज सिंह, पहली बार मुंबई के लिए खेलेंगे 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक समय में अपनी शानदार बल्ले...

दिलीप कुमार को धमकाने वाला बिल्डर जेल से छूटा, सायरा बानो ने पीएम मोदी से फिर मांगी मदद

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अपने जमाने के मशहूर एक्टर दिलीप ...

top