Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मेघालय में हथियारों का जखीरा बरामद

Publish Date: July 14 2018 12:38:33pm

शिलांग (उत्तम हिन्दू न्यूज): मेघालय में पूर्वी गारो हिल्स जिले के घने जंगलों से पुलिस ने प्रतिबंधित गारो नेशनल लिबरेशन आर्मी (जीएनएलए) के हथियारों का बड़ा जखीरा बरामद किया है। बावेग्रे और डोरेंगकिगरे के ग्रामीणों की सूचना के आधार पर पुलिस ने हथियारों का यह जखीरा बरामद किया। ग्रामीणों के मुताबिक जीएनएलए के उग्रवादियों ने जंगलों में बड़े पैमाने पर हथियार छिपा कर रखे थे।
 
तलाश अभियान के दौरान पुलिस ने हथियार और गोला बारूद का जखीरा बरामद किया जिसमें 347 एचएमजी राउंड, दो एके राइफल, एक एके राइफल, चार पिस्तौल, पिस्तौल की छह मैगजीन, छह शॉटगन कारतूस, 7.65 मिमी की 52 पिस्तौलें, एक चीनी ग्रेनेड, 57 7.62एसएलआर राउंड , 63 जीएनएलए सील , चार आईईडी रिमोट्स, एक वॉकी टॉकी, नौ रिमोट आईईडी सर्किट, 28 इलेक्ट्रॉनिक डेटोनेटर्स, सात बुलेट चार्जर क्लिप, पांच यूबीजीएल सेल, एक हेल्मेट, दो एसबीबीएल शॉटगन, 485 एके-47 बुलेट, 104 राउंड, 303 राइफल, 7.7 मिमी राइफल के 2659 राउंड और एचएमजी स्टैंड के 4 टुकड़े शामिल हैं। 

जीएनएलए के नेता सोहन डी शीरा की मौत के बाद पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से हथियारों का इतना बड़ा जखीरा बरामद किया है। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

ऑनलाइन फ्रॉड का शिकार हुई अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा, हेडफोन की जगह निकला नट-बोल्ट

मुंबई(उत्तम हिन्दू न्यूज)- बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सोनाक्ष...

top