Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

तपन गिरोह के 12 सदस्य भी होंगे दूसरी जेलों में होंगे स्थानान्तरित

Publish Date: July 14 2018 02:16:05pm

दुर्ग (उत्तम हिन्दू न्यूज): छत्तीसगढ़ की दुर्ग केन्द्रीय जेल के भीतर से ही अपराधिक नेटवर्क चलाने के खुलासे के बाद गैंगस्टर तपन सरकार के गिरोह के 12 अन्य अपराधियों को राज्य की दूसरी जेलों में स्थानान्तरित करने का निर्णय लिया गया है।

आधिकारिक सूत्रों ने आज यहां बताया कि तपन सरकार को पहले ही अंबिकापुर जेल में स्थानान्तरित किया जा चुका है,अब उसके 12 साथियों को भी जेल प्रशासन ने दुर्ग जेल से स्थानान्तरित करने का आदेश जारी कर दिया है।इन कैदियों को किन जेलों में स्थानान्तरित किया जाएगा इसका खुलासा अभी नहीं किया गया है।

पुलिस के द्वारा जेल के भीतर से ही अपराधिक नेटवर्क चलाने का खुलासा किया गया था,जिसके बाद जेल प्रशासन हरकत में आया है। जेल प्रशासन अब इस मामले में गैंगस्टर तपन का सहयोग करने वाले अधिकारियों कर्मचारियों पर कार्रवाई के लिए पुलिस प्रतिवेदन का इंतजार कर रहा है। 

दुर्ग जोन के पुलिस महानिरीक्षक जीपी सिंह ने इस बीच कहा कि पुलिस तपन गिरोह के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।उनके नेटवर्क से जुड़े लोगों के साथ ही उसके कारनामों की पड़ताल की जा रही है।उससे जुड़े मुख्य आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस की टीमें विभिन्न ठिकानों के लिए रवाना की गई है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top