Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

तलाक पीड़िता पर जुल्म ढाने वाला शौहर गिरफ्तार

Publish Date: July 14 2018 04:13:13pm

बरेली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : उत्तर प्रदेश के बरेली में तलाक देने के बाद पत्नी को घर में कैद रख कर जुल्म ढहाने वाले व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस अधीक्षक नगर अभिनन्दन सिंह ने शनिवार को बताया कि तलाक देने के बाद रजिया को घर में कैद रखकर जुल्म ढहाने के आरोपी शौहर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। तलाक देने के बाद रजिया को घर में कैद रखकर जुल्म ढहाने के आरोपी शौहर को थाना किला पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

उन्होने बताया कि मुहल्ला कटघर के नईम से रजिया की शादी 13 साल पहले हुई थी। उसका एक बेटा भी है, जिसकी परवरिश का जिम्मा मौसी ने संभाला है। दिल्ली में चप्पल कारखाना चलाने वाले नईम ने पत्नी रजिया को तलाक दे दिया था मगर इसके बावजूद उसे घर में कैद कर लिया। विवाहिता के मायके पक्ष का आरोप है कि ससुराल में शौहर समेत सभी ने उस पर जुल्म ढहाये। तलाक देने के बाद कैद कर लिया। भूखा रखा, खाना नहीं दिया। जिससे रजिया हड्डियों का ढांचा बन गई। गंभीर हालत में तलाक पीडित को जिला अस्पताल में भतीज़् कराया गया जहां हालत नाजुक होने पर लखनऊ ले जाते वक्त रास्ते में उसकी मौत हो गई थी। 

उधर, नईम का कहना है कि उसने रजिया को तलाक नही दिया था। वह दिल्ली में था तो रजिया पत्नी तीन माह की गर्भवती थी। मायके में ही उसका किसी कारण से गर्भपात कराया गया जिससे उसकी तबियत बिगड़ी थी। उसने उसे इलाज के लिए इज्जतनगर स्थित निजी अस्पताल में भतीज़् कराया। अपना खून भी दिया। बावजूद उसके मायके वालों ने जब उसपर दहेज का मुकदमा करा दिया तो वह रजिया से दूर हो गया। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, ये कारनामा करने वाले पहले विदेशी विकेटकीपर बने 

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): एडिलेड ओवल मैदान पर जहां एक ओर भ...

'मर्दानी 2' में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म '...

top