Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

अमित शाह के बयान पर बीजेपी ने कहा, राम मंदिर की नहीं की चर्चा

Publish Date: July 14 2018 07:39:30pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने उन सभी मीडिया रिपोर्टों का खंडन किया है जिसमें दावा किया गया था कि अध्यक्ष अमित शाह ने कहा है कि साल 2019 तक अयोध्या में राम मंदिर बन जाएगा। बीजेपी की ओर से एक आधिकारिक ट्वीट में इस बात का दावा किया गया है। भाजपा की ओर से किए गए ट्वीट में कहा गया है कि ऐसा कोई मुद्दा एजेंडे में शामिल ही नहीं था। पहले ऐसी रिपोर्ट सामने आई थी कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को हैदराबाद में एक बैठक में भरोसा दिलाया था कि साल 2019 में अयोध्या में राम मंदिर बन जाएगा।

अमित शाह के दावों पर मीडिया रिपोर्ट आने के बाद एक बार फिर राम मंदिर का मुद्दा गर्मा गया जिसके बाद बीजेपी ने इसपर सफाई देते हुए इनसे इनकार कर दिया। गौरतलब है कि अमित शाह की मीटिंग को लेकर बीजेपी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य पी शेखरजी ने मीडिया को बताया था कि यह मीटिंग तेलंगाना राज्य के पार्टी कार्यालय में हुई थी। उन्होंने बताया कि अमित शाह ने घटनाक्रम को देखते हुए विश्वास जताया था कि अगले आम चुनाव से पहले राम मंदिर का निमाज़्ण शुरू हो जाएगा।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


Aus vs Ind: विराट कोहली ने रचा इतिहास, 25वां टेस्ट शतक जड़ तेंदुलकर को पीछे छोड़ा

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय कप्तान विराट कोहली टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज 25 शतक बना...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top