Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

आंध्र प्रदेश की गोदावरी नदी में नाव डूबने से 10 बहे

Publish Date: July 14 2018 07:39:46pm

काकिनाडा (उत्तम हिन्दू न्यूज): आंध्र प्रदेश में काकिनाडा जिले के पासुवुला लंका गांव के पास मोंडिरेवू इलाके में शनिवार को गोदावरी नदी में नाव के डूब जाने कम से कम 10 लोग डूब गये जिनमें अधिकतर छात्र हैं। सालादिवारिपेलम लंका से पासुवुला लंका की ओर लोग नौकायन कर रहे थे। जब नाव नदी में बने एक अपूर्ण सीमेंट के खंभे से टकराने से पलट गयी। स्थानीय लोगों ने तुरंत हरकत में आकर 10 लोगों को बचाया और सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने हालांकि बताया कि 10 लोगों का पता लगाया जाना अभी बाकी है।

नाव के डूबने की सूचना मिलने पर उप मुख्यमंत्री और गृह मंत्री निमाकायाला चिनराजप्पा ने पेदपुरम मंडल में अपनी यात्रा को छोडक़र और बचाव अभियान की निगरानी के लिए घटनास्थल पर रवाना हुए।पुलिस और राजस्व अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंच गये हैं और गोताखोर लापता लोगों को ढूंढऩे का प्रयास कर रहे हैं। पुलिस सूत्रों ने बताया जिला मुख्यालय से मिली प्राथमिक रिपोर्ट के अनुसार नाव में 25 लोग सवार थे और आठ लोग लापता बताये गये हैं।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top