Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

रेलवे टिकट की कालाबाजारी का पदार्फाश, कानपुर में 4 लाख रुपये के टिकट के साथ दो गिरफ्तार

Publish Date: July 14 2018 07:51:32pm

कानपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज) : पुलिस की गिरफ्त में दोनों युवक आया है। दोनों पर आरोप है कि यह रेलवे टिकट की कालाबाजारी करता है। उत्तर प्रदेश के व्यस्ततम रेलवे स्टेशनों में एक कानपुर सेंट्रल रेलवे स्टेशन है। यहां पर टिकटों की कालाबाजारी का एक बड़ा मामला सामने आया है। कानपुर में रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) ने 4 लाख रुपये से अधिक की रकम के टिकट के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है।

दोनों आरोपी युवकों के पास से अवैध तरीके से हासिल किए काउंटर टिकट, ई-टिकट (ऑनलाइन टिकट) और रद्द टिकट बरामद किए गए हैं जिसकी कीमत 4,10,000 रुपये बताई जा रही है। आरपीएफ की टीम ने दोनों युवकों के दुकान पर छापेमारी कर इन टिकटों को बरामद किया है। बताया जा रहा है कि वे इस टिकट को लेकर औने-पौने दामों पर जरूरतमंदों को बेचते थे। इसके अलावा पुलिस ने दोनों के पास से हजारों रुपये की नगदी, लैपटॉप और मोबाइल फोन भी बरामद किए हैं। बताया जा रहा है इनमें से एक युवक रेलवे में कुली का काम करता है। दोनों युवकों को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कियारा आडवाणी 'कलंक' में विशेष उपस्थिति को लेकर उत्साहित

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री कियारा आडवाणी अभिषेक वर्मन की ऐतिहासिक फिल्म 'कल...

top