Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

CM ममता बनर्जी ने भगवान जगन्नाथ की रथयात्रा को रवाना किया 

Publish Date: July 14 2018 08:53:52pm

कोलकाता (उत्तम हिन्दू न्यूज) : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इस वर्ष की 47 वीं कोलकाता रथयात्रा को आज यहां इस्कॉन के अल्बर्ट रोड स्थित मंदिर से रवाना किया। रथयात्रा इस्कॉन द्वारा 1971 से ही आयोजित की जा रही है। रथयात्रा में बड़ी संख्या में श्रद्धालु शामिल हुए जिन्होंने इस मौके पर भगवान जगन्नाथ, बलराम और सुभद्रा के रथ खींचे। बनर्जी और राज्य के राज्यपाल के एन त्रिपाठी ने रथयात्रा महोत्सव की राज्य के लोगों को बधाई दी थी। 

इस्कॉन सूत्रों ने कहा कि अल्बर्ट रोड पर इस्कॉन मंदिर के सामने स्थित हंगरफोर्ड स्ट्रीट से शुरू होने वाली रथयात्रा ए जे सी बोस रोड, सरत बोस रोड, हाजरा रोड, एस पी मुखर्जी रोड, एटीएम रोड, एक्साइड चौराहा, जेएल नेहरू रोड, आउट्राम रोड से होते हुए ब्रिगेड परेड मैदान पहुंचेगी। वहां पर 22 जुलाई तक भगवान जगन्नाथ के प्रतिदिन विशेष दर्शन के लिए इंतजाम किये गए हैं। उल्टारथयात्रा 22 जुलाई को दोपहर से शुरू होगी जब रथ अल्बर्ट रोड मंदिर लौटेंगे।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

मेरी पत्नी जो भी करती है, उसमें अपना 100 फीसदी देती हैं : रणवीर

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेता रणवीर सिंह का कहना है कि उन्हें अपनी पत्नी दीपिका पादु...

top