Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

छत्तीसगढ़: BSF की नक्सलियों से मुठभेड़ में दो जवान शहीद, एक घायल

Publish Date: July 15 2018 09:48:08am

कांकेर (उत्तम हिन्दू न्यूज): छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में आज तड़क बीएसएफ और नक्सलियों की मुठभेड़ में दो जवान शहीद हो गए है और वहीं इस हमले में एक जवान घायल हो गया है जिसे उपचार के लिए हेलीकॉप्टर की मदद से रायपुर भेजा जा रहा है।  देर रात नक्सलियों के खिलाफ ऑपरेशन चला कर लौट पर सुरक्षा जवानों ने कांकेर के प्रतापपुर थाना क्षेत्र के मोहला जंगल में नक्सलियों की हलचल देखी। तभी मुठभेड़ शुरू हुई और दो जवान शहीद हो गए। शहीद जवानों के नाम लोकेंद्र सिंह, मुख्तेयार सिंह हैं। 


घटना रविवार सुबह करीब 3.45 बजे की है। मिली जानकारी के अनुसार बीएसएफ की 175 बटालियन के जवान प्रतापपुर थाना इलाके के माहला जंगल में सर्चिंग पर निकले थे। इसी दौरान वहां छिपे नक्सलियों ने फायरिंग कर दी। घटना में दो बीएसएफ जवान शहीद हो गए। मुठभेड़ के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके में सर्चिंग तेज कर दी है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

ऑनलाइन फ्रॉड का शिकार हुई अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा, हेडफोन की जगह निकला नट-बोल्ट

मुंबई(उत्तम हिन्दू न्यूज)- बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सोनाक्ष...

top