Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

ट्रेन के आगे कूद प्रेमी युगल ने की आत्महत्या

Publish Date: July 15 2018 10:29:43am

फतेहपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के हरिहरगंज दुर्गामंदिर के समीप देर रात प्रेमी युगल ने अपने परिजनों की बंदिशों से आजिज आकर ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। जानकारी के अनुसार गाजीपुर थानाक्षेत्र के चुरियानी गांव निवासी ननकू रैदास का 18 वर्षीय पुत्र अर्जुन का सदर कोतवाली क्षेत्र के मिठानापुर गांव निवासी गोपाल पासवान की 18 वर्षीय पुत्री कल्पना से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसकी भनक जब दोनों परिजनों को लगी तो उन्होनें दोनों पर निगरानी रखनी शुरू कर दी लेकिन परिजनों के आंख मे धूल झोंक दोनों आपस में मिलते जुलते थे। 

दोनों परिजनों की निगरानी व दबाव बढ़ते देख दोनों ने साथ जी न सकने से अच्छा साथ मरने का फैसला कर डाला और देर रात दोनों अपने-अपने घरों से परिजनों की आंखों में धूल झोंक बाहर निकल गए और हरिहरगंज दुर्गा मंदिर से कुछ आगे दोनों ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। उधर इस बात की खबर जब परिजनों को लगी तो दोनों घरों में कोहराम मच गया। 

पोस्टमार्टम हाउस में मृतका का पिता गोपाल पासवान ने बताया कि उसकी रिश्तेदारी चुरियानी गांव में है। उसने बताया कि मार्च महीने में उसने अपनी पुत्री कल्पना को बुआ राधा के यहां दस दिन के लिए चना की फसल काटने के लिए भेजा था। इस बीच दोनों के बीच हो सकता है कि प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। हालांकि सूत्रों द्वारा ज्ञात हुआ है कि दोनों के बीच काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लेकिन एक जाति के न होने के कारण परिजनों ने इंकार कर दिया, इसके चलते दोनों ने इतना बड़ा कदम उठा लिया।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


एडिलेड टेस्ट : एडिलेड में 15 साल बाद जीत के करीब पहुंचा भारत

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय गेंदबाजों रविचंद्रन अश्वि...

'गोपी बहू' गिरफ्तार, हीरा व्यापारी की हत्या में शामिल होने का आरोप 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक हीरा व्यापारी की हत्‍या के सि...

top