Saturday, December 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बच्चा चोरी की अफवाह में भीड़ ने गूगल इंजीनियर की पीट-पीटकर की हत्या, 30 लोग गिरफ्तार

Publish Date: July 15 2018 11:04:49am

बंगलुरु(उत्तम हिन्दू न्यूज)- सोश्लमीडिया पर बढ़ती फेक खबरें थमने का नाम नहीं ले रही है, इसकी वजह से कई लोग शिकार हो चुके है। वहीं अब कर्नाटक के बीदर में मॉब लिंचिंग के मामले में एक इंजीनियर को अपनी जान गंवानी पड़ी।

हैदराबाद के इस सॉफ्टवेयर इंजीनियर को बच्चा चोरी की अफवाह में भीड़ ने पीट-पीटकर कर मार डाला है। जबकि 3 अन्य लोग बुरी तरह घायल हो गए हैं। पुलिस के मुताबिक भीड़ ने बच्चा चोरी के आरोप में 32 साल के मोहम्मद आजम अहमद नाम के युवक को मौके पर ही पीट-पीटकर मार डाला। हैदराबाद के मलकपेट के रहने वाले मोहम्मद आजम अहमद गूगल में इंजीनियर थे। बताया जा रहा है कि हैदराबाद के रहने वाले मोहम्मद आजम, बशीर, सलमान और अकरम अपने दोस्त से मिलने के लिए बीदर के मुरकी आए थे।

रिपोर्ट के मुताबिक, तीनों जब एक गांव पहुंचे तो उन्होंने अपनी कार रोककर चॉकलेट खरीदी और बच्चों को देने लगे। इस दौरान वहां कुछ स्थानीय लोग इकट्ठे हो गए और इन युवकों के इस कदम का विरोध किया। इतना ही नहीं, उनका वीडियो बनाकर वाट्सऐप पर वायरल कर दिया गया कि वे तीनों बच्चा चोर हैं और चॉकलेट देकर बच्चों को बहलाने की कोशिश कर रहे हैं। जब युवक गांव से वापस लौट रहे थे तभी उन्हें मुरकी थाने के पास रोक लिया गया। स्थानीय लोगों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। इस घटना की सूचना पाकर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और बड़ी मुश्किल से तीनों को भीड़ से बचाया। पुलिस ने तीनों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया, लेकिन आजम की अस्पताल में मौत हो गई। वहीं उसके 2 अन्य दोस्तों का फिलहाल इलाज चल रहा है। वीडियो भेजने वाले शख्स अमर पाटिल और ग्रुप एडमिन मनोज सहित इस हिंसा में शामिल 30 अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : दूसरे दिन का खेल खत्म, भारत का स्कोर- 173/3

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत ने यहां पर्थ स्टेडियम में आस...

Isha weds Anand: मेहमानों की खातिरदारी करते दिखे अमिताभ, आमिर और शाहरूख, देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने हाल ...

top