Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

झारखंड में बुराड़ी जैसा कांड, एक ही परिवार के 6 लोगों ने की आत्महत्या

Publish Date: July 15 2018 11:50:41am

हजारीबाग(उत्तम हिन्दू न्यूज)- झारखंड के हजारीबाग में दिल्ली के बुराड़ी कांड जैसी  घटना सामने आई है। जहां एक ही परिवार के 6 लोगों ने एक साथ आत्महत्या कर ली। घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। 

परिवार में कुल 6 सदस्य थे इनमें 5 ने फांसी के फंदे पर लटक कर जान दे दी जबकि 1 ने छत से कूदकर आत्महत्या कर ली। जानकारी के मुताबिक परिवार कर्ज से परेशान था। फिलहाल पुलिस मामले में जांच कर रही है। घटनास्थल पर महावीर अग्रवाल, उनकी पत्नी किरण की बॉडी फंदे पर, बहू प्रीति पलंग पर, पोती यान्वी की बॉडी सोफा पर मिली। वहीं अमन का गला कटा हुआ मिला। नरेश अग्रवाल की बॉडी अपार्टमेंट के सामने मिली है। पांचवें तल की छत पर रेलिंग पास एक कुर्सी मिली है। आशंका है कि उन्होंने कूद कर खुदकुशी कर ली। 

घर से पुलिस को लिफाफे पर सूइसाइड नोट मिला है। इसपर गणित के 'सूत्र' की तरह सूइसाइड की वजह को समझाया गया है। सूइसाइड नोट में लिखा है कि अमन को लटका नहीं सकते थे इसलिए हत्या की गई। आगे खुदकुशी को गणित के 'सूत्र' के तौर पर समझाते हुए लिखा गया है, 'बीमारी+दुकान बंद+ दुकानदारों का बकाया न देना+ बदनामी+ कर्ज= तनाव → मौत।' 

नरेश अग्रवार के चचेरा भाई देवेश का कहना है कि पूरा परिवार काफी सीधा और स्वभिमानी था। व्यवसाय काफी फैला हुआ था लेकिन काफी दिनों से मार्केट में पैसा फंसा था। रिपोर्ट के मुताबिक करीब 50 लाख से एक करोड़ रुपये तक की रकम फंसी थी। बाजार से रिटर्न नहीं मिलने की वजह से व्यवसायी परिवार पेमेंट नहीं कर पा रहे थे। इसलिए परेशान था।

बता दें कि दिल्ली में बुराड़ी के संत नगर में एक ही परिवार के 11 लोगों के शव संदिग्ध हालत में मिले थे। इनमें कई लोगों के हाथ पैर तो कुछ लोगों के आंखों पर पट्टी बंधी हुई थी। अभी तक ये गुत्थी सुलझने का नाम नहीं ले रही है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top