Tuesday, December 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मंच पर बोलते हुए रो पड़े कुमारस्वामी, बोले- सीएम बनने से खुश नहीं  

Publish Date: July 15 2018 12:37:27pm

बेंगलुरु (उत्तम हिन्दू न्यूज): कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी एक कार्यक्रम के दौरान मंच से बोलते हुए इतने भावुक हो गए कि उनकी उनकी आंखों में आंसू आ गए। अपना दर्द बयां करते हुए कुमारस्वामी ने कहा, मैं विषकंठ हो गया हूं और इस सरकार के दर्द को निगल रहा हूं।

उन्होंने कहा, 'आप सभी यहां मेरे लिए खड़े हैं, आप सभी खुश हैं कि आपका एक भाई राज्य का मुख्यमंत्री बन गया है लेकिन मैं इससे बिल्कुल भी खुश नहीं हूं। सीएम ने कहा कि यह उनका दुर्भाग्य ही है कि चुनावों के दौरान लोग उन्हें सुनने के लिए तो इकट्ठा हुए लेकिन जब वोट देने की बारी आई तो पार्टी के कैंडिडेट्स को भूल गए। कुमारस्वामी ने कहा, 'ईश्वर ने मुझे यह शक्ति (सीएम पद) दी है। वह तय करेंगे कि मुझे कितने दिन रहना है।' 

कुमारस्वामी के बयान पर राज्य के उपमुख्यमंत्री जी परमेश्वर ने कहा, वह यह कैसे कह सकते हैं? उन्हें निश्चित रूप से खुश होना चाहिए। मुख्यमंत्री को हमेशा खुश रहना चाहिए, अगर वह खुश हैं तो हम सभी खुश होंगे। गौरतलब है कि कर्नाटक में कांग्रेस और जदयू की गठबंधन सरकार है। सरकार बनने के बाद से ही दोनों दलों में तालमेल का अभाव देखा जा रहा है। दोनों ही दलों के नेता अकसर ऐसे बयान देते नजर आ रहे हैं जिससे गठबंधन सरकार का भविष्य खतरे में नजर आता है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ये थी श्रीदेवी की आखिरी इच्छा. पति बोनी कपूर करेंगे पूरी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड फिल्मकार बोनी कपूर अपनी प...

top