Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

अवैध हथियार सहित तीन बदमाश गिरफ्तार

Publish Date: July 15 2018 04:21:15pm

रतलाम (उत्तम हिन्दू न्यूज): मध्यप्रदेश की रतलाम पुलिस ने अवैध हथियार खरीदने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे पांच पिस्टलें जब्त की है। एक आरोपी फरार है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी ने आज बताया कि अवैध हथियारों का तस्कर सिकंदर खान अवैध रूप से पिस्टल लिए अजमेरी गेट के पास घूम रहा था। जिसे हिरासत में लिया गया। उसके कब्जे से 32 बोर का एक देसी पिस्टल मय मैगजीन जप्त किया गया जिसकी कीमत दस हजार रुपए के लगभग है। पुलिस ने सिकंदर के खिलाफ आर्म्स एक्ट का प्रकरण पंजीबद्ध कर उसे रिमांड पर लिया।

सिकंदर से पूछताछ करने पर उसने बताया कि करीब एक वर्ष पूर्व बाबू मस्तान निवासी उज्जैन के साथ ग्राम सिंघान के जालिम सिंह से तीस हजार में एक स्टेन गन और पांच पिस्टलें खरीदी थी, जिसमें से स्टेन गन बाबू मस्तान ने अपने पास रखी थी। इसके अलावा दो पिस्टल आजाद निवासी हतुनिया जिला प्रतापगढ़ को 15 हजार रुपए में बेची थी। एक पिस्टल गफ्फार खान निवासी जावरा को 15 हजार रुपए में बेची थी। दो पिस्टल आरोपी सिकंदर ने अपने पास रखी थी।

एसपी ने बताया कि आरोपी से पूछताछ के आधार पर पुलिस ने सिकंदर के घर से एक और पिस्टल जब्त की। पुलिस ने गफ्फार खान को भी गिरफ्तार कर उसके पास से 32 बोर की पिस्टल जप्त की। वही आजाद पठान से भी 32 बोर की पिस्टल जप्त की गयी। उन्होंने बताया कि आरोपी बाबू मस्तान को उज्जैन स्थित घर पर तलाश किया गया, जहां वह नहीं मिला। उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। आरोपी सिकंदर के खिलाफ जावरा और रिंगनोद थाने में चोरी और अवैध हथियार के प्रकरण पूर्व में भी पंजीबद्ध किए गए हैं।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


मां नयनादेवी के दरबार में पहुंचीं रवीना टंडन  

शिमला (उत्तम हिन्दू न्यूज): मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन आज मां नयनादेवी के दर्शनों ...

top