Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बिहार पुलिस को मिली बड़ी सफलता, तीन माओवादी चरमपंथियों ने किया समर्पण

Publish Date: July 15 2018 04:40:42pm

सासाराम (उत्तम हिन्दू न्यूज) : बिहार पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। रविवार को तीन खतरनाक माओवादी चरमपंथियों ने पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण किया। बिहार के रोहतास और कैमूर जिले में सचज़् ऑपरेशन के दौरान प्रतिबंधित नक्सली संगठन तृतीय प्रस्तुति कमेटी (टीपीसी) के स्वयंभू एरिया कमांडर समेत तीन नक्सलियों को गिरफ्तार किया गया। रोहतास के पुलिस अधीक्षक एस सिंह ने कहा कि नक्सलियों के इलाके में मौजूद रहने की गुप्त सूचना मिलने के बाद कैमूर पहाड़ी इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया गया। 

एस सिंह ने कहा कि गिरफ्तार नक्सलियों की पहचान टीपीसी के स्वयंभू एरिया कमांडर रामदुलार खरवार, नवल खरवार और ददन खरवार के तौर पर की गई है। सुरक्षा बलों ने कैमूर जिले के खुखमा से ददन खरवार को गिरफ्तार किया। ददन से मिली सूचना के आधार पर टीम ने रोहतास जिले के सलमा गांव में छापा मारा और रामदुलार और नवल को गिरफ्तार किया. सुरक्षा बलों ने उन दोनों के पास से एक देसी कट्टा और कारतूस बरामद किया।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top