Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

उत्तराखंड में बादल फटा, कई घर तबाह

Publish Date: July 16 2018 09:18:43am

देहरादून (उत्तम हिन्दू न्यूज): आज सुबह उत्तराखंड में बादल फटने से भारी तबाही की खबर है। चमोली जिले के थराली नामक इलाके और कुंडी गांव में सुबह बादल फटने से पानी का सैलाब आ गया। इससे कई मकानों को नुकसान पहुंचा है। घरों का सामान पूरी तरह से नष्ट हो गया है। इसके अलावा कई वाहन उसकी भेंट चढ़ गए। किसी के मरने की फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिली है। मकान टूटने के कारण पीडि़त परिवार खुले आसमान के नीचे रहने को मजबूर है।

वहीं, मौसम विभाग ने आगामी 24 घंटे तक सात जिलों में भारी बारिश की चेतावनी दी है। इसे देखते हुए पिथौरागढ़ के स्कूलों में आज छुट्टी घोषित की गई है। डीएम ने थराली व घाट एसडीएम को रेस्क्यू टीम के साथ घटना स्थलों का मौका मुआयना करने तथा स्थिति से अवगत कराने के निर्देश दिये है। डीएम ने कहा कि यदि आवश्यकता होगी तो एनडीआरएफ को भी भेजा जायेगा। उधर, गुजरात से भी मौसम के कहर की खबर है। गुजरात के बासी बोरा गांव में पानी घुस आया है। गांव वाले किसी ऊंचे स्थान पर रह रहे हैं। प्रशासन की ओर से कोई ठोस राहत नहीं मिल रही है। इसी प्रकार महाराष्ट्र में भी भारी बरसात के कारण कई इलाकों में पानी भर आया है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top