Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बेवफा निकली 18 पतियों की दुल्हन, पुलिस के उड़े होश 

Publish Date: July 16 2018 09:27:52am

बांदा (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भोले-भाले युवकों को जाल में फंसाकर शादी करने व उन पर रेप, जबरन शादी कराने का केस दर्ज करवाकर ठगी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ हुआ है। इस गिरोह में शामिल लड़की अभी तक 18 युवकों से शादी कर चुकी है। ये गिरोह छत्तीसगढ़ से संचालित होता है। गिरोह की सरगना और उसका कथित पति एक साध्वी के जरिए युवकों को अपने जाल मे फंसाते थे। पुलिस ने उस लुटेरी दुल्हन को भी गिरफ्तार कर लिया है, जो अब तक एक दर्जन से अधिक लोगों को ठग चुकी है। तीन दिनों तक पत्नी बनने के बाद गायब होने वाली यह दुल्हन नया शिकार तलाश लेती थी। दर्जन भर लोगों के साथ सात फेरे लेने वाली लुटेरी दुल्हन का नाम उर्मिला ठाकुर है।

छत्तीसगढ़ के कोरबा में रहने वाली इस लुटेरी दुल्हन ने अपना गैंग तैयार रखा था। अपने गैंग के सदस्यों के साथ यह लोगों को लूटती है। इस महिला ने कैलाशपुरी मोहल्ले के घनश्याम से 10 जुलाई को शादी रचाई थी। शादी के एवज में साध्वी मालती शुक्ला, ममता द्विवेदी और उसके पति निरंजन द्विवेदी ने 50 हजार रुपये लिए। निर्मला का कथित पति कुलदीप शादी के तीन दिन बाद घनश्याम के पास पहुंचा। उसने धमकी दी कि निर्मला का अपहरण करके तुमने जबरन शादी की है। दो लाख रुपये दो वरना पुलिस में रिपोर्ट करूंगा। पैसे नहीं मिले तो उसने पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी। खुद पुलिस हैरान है कि ये गिरोह अब तक कितने परिवारों को लूट चुका है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

ऑनलाइन फ्रॉड का शिकार हुई अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा, हेडफोन की जगह निकला नट-बोल्ट

मुंबई(उत्तम हिन्दू न्यूज)- बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सोनाक्ष...

top