Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कश्मीर में भाजपा अपनी गलती स्वीकार करे : उमर

Publish Date: July 16 2018 11:11:54am

श्रीनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज): जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने आतंकवाद के मुद्दे पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की आलोचना करते हुए कहा कि भगवा पार्टी को यह स्वीकार करना चाहिए कि उसने 2015 से लगातार गलतियां की है। नेशनल कांफ्रेंस के उपाध्यक्ष अब्दुल्ला ने ट्वीट कर कहा कि भाजपा कम से कम ईमानदारी से अपनी गलती स्वीकार करे कि उसने 2015 से राज्य में गड़बड़ी की है। आतंकवाद के मामले में यह सरकार हर स्तर पर विफल रही है।

गौरतलब है कि केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरण रिजिजू ने ट्वीट कर कहा था “ जम्मू कश्मीर की समस्या के लिए भाजपा को जिम्मेदार ठहराना दुर्भाग्यपूर्ण है। हमारी सरकार ने कश्मीर समस्या के समाधान के लिए वास्तविक रूप में प्रयास किया है।” इसके जवाब में अब्दुल्ला ने यह प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

गाैरतलब है कि मार्च 2015 में भाजपा और पीडीपी ने जम्मू-कश्मीर की बागडोर संभाली थी और तत्कालीन मुख्यमंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद के निधन के बाद भी गठबंधन जारी रहा था तथा बाद में महबूबा मुफ्ती ने मुख्यमंत्री का पद संभाला था। राज्य में गठबंधन सहयोगी भाजपा के सरकार से नाता तोड़ने के बाद महबूबा ने 19 जून को इस्तीफा दे दिया था।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

यूपी में 'केदारनाथ' के खिलाफ मामला दर्ज

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में बॉ...

top