Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

पुडुचेरी विधानसभा में भाजपा विधायकों को प्रवेश करने से स्पीकर का इंकार    

Publish Date: July 16 2018 12:16:33pm

पुडुचेरी  (उत्तम हिन्दू न्यूज): पुडुचेरी विधानसभा के बाहर आज जमकर हंगामा हुआ। हंगामे का कारण उपराज्यपाल और गृह मंत्री की ओर से मनोनीत 3 बीजेपी विधायक को स्पीकर वैद्यालिंगम द्वारा विधानसभा में प्रवेश करने की इजाजत नहीं देना है। प्रवेश की अनुमति न मिलने पर तीनों विधायकों वी स्वामीनाथन, केजी शंकर और एस सेल्वा गणपति ने विधानसभा के बाहर नारेबाजी शुरू कर दी। स्पीकर का कहना है कि इन तीनों विधायकों का मनोनयन गलत तरीके से हुआ है और इन्हें सदन में बैठने का हक नहीं है। इन तीनों को पिछले साल उपराज्यपाल किरण बेदी ने मनोनीत किया था। तीनों विधायकों के मनोनयन पर कांग्रेस लगातार आपत्ति दर्ज कर रही है। मामला हाईकोर्ट के बाद सुप्रीम कोर्ट तक पहुंच गया है।

गौरतलब है कि इससे पहले मार्च महीने में भी इन तीनों विधायकों को पुडुचेरी विधानसभा में बजट सत्र के दौरान प्रवेश नहीं करने दिया गया था। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

राजा कुमारी के संगीत के फैन हैं शाहरुख

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय मूल की अमेरिकी संगीतकार, रैपर राजा कुमारी का कहना है कि...

top