Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

PM मोदी की रैली में गिरा पंडाल, 20 लोग घायल 

Publish Date: July 16 2018 02:39:06pm

मिदनापुर (उत्तम हिन्दू न्यूज) : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को पश्चिम बंगाल में मिदनापुर में हुई रैली के दौरान पंडाल का एक हिस्सा गिर गया। इस असामयिक दुर्घटना में कम से कम 20 लोगों के घायल होने की सूचना है। घायलों को तत्काल मेदनापुर के स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रैली में घायल लोगों को देखने प्रधानमंत्री मोदी खुद मेदनापुर अस्पताल पहुंचे और घायलों का हाल जाना। 

पश्चिम मिदनापुर के कॉलेज ग्राउंड में आयोजित किसान रैली में पंडाल का एक हिस्सा गिर गया जिसमें कम से कम 20 लोग घायल हो गए जिन्हें बाद में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। यह हादसा मोदी के भाषण के दौरान हुआ। हालांकि भाषण के दौरान पीएम ने कई लोगों को पंडाल पर चढऩे के लिए डांटा और नीचे उतरने को कहा। बावजूद लोग उत्साहित होकर पंडाल पर चढ गए जिसके कारण इस प्रकार की घटना घटी। 

गौरतलब है कि इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी ने किसान रैली में तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ ही वामपंथी दलों पर भी निशाना साधा। मिदनापुर में किसान रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि वामपंथी शासन ने पश्चिम बंगाल को जिस हाल में पहुंचाया, आज बंगाल की हालात उससे भी बदतर होती जा रही है। 
क्षतिग्रस्त स्थिति में पंडाल

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top