Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

सपा की युवा विंग करेगी भाजपा के झूठे वादों का पर्दाफाश : राहुल

Publish Date: July 16 2018 04:08:52pm

झांसी (उत्तम हिन्दू न्यूज): समाजवादी पार्टी (सपा) ने युवा कार्यकर्ताओं की मदद से भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) का कच्चा चि_ा खोलने और 2019 के चुनावों में जीत हासिल करने के लिए तैयारी शुरू कर दी है। सपा के झांसी विधानसभा प्रभारी राहुल सक्सेना ने सोमवार को यूनीवार्ता से भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा " इस झूठ के एजेंडे वाली प्रदेश सरकार का पर्दाफाश करने के लिए गली गली मोहल्ले मोहल्ले जाकर लोगों से संपर्क किया जायेगा। यह पार्टी धर्म के नाम पर लोगों को बरगलाकर जिस तरह से वोट और जीत हासिल करती है उसे आमजन के सामने लाने के लिए सपा की युवा ब्रिगेड पूरी तरह से तैयार है। इसी क्रम में  एक बूथ ,20 यूथ की रणनीति अपनाई गई है। उन्होंने कहा  हम पूरी तरह से तैयार हैं।

आगामी 2019 के चुनाव मे लोकतंत्र को बचना है, न्यायपालिका को बचाना है और इसके लिए सपा कोई कसर नहीं छोडेगी । इसी कारण पार्टी के युवा संगठनों को तो एक ओर मजबूत किया ही जा रहा है दूसरी ओर पार्टी से जुडे युवा और वरिष्ठ लोगों के बीच पूरा सामंजस्य स्थापित किया जा रहा है ताकि भाजपा के खिलाफ पूरी ताकत से चुनाव में उतरा जाए। सपा के चारों युवा संगठनों समाजवादी युवजन सभा, समाजवादी लोहियावाहिनी, मुलायम सिंह ब्रिगेड और समाजवादी छात्र संगठन को पुर्नगठित किया गया है और अब इस संगठनों को और विस्तार दिया जा रहा है।  

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : आस्ट्रेलिया की अच्छी शुरुआत, भोजनकाल तक बनाए 66 रन 

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने अच्छी शुरुआत करते हुए भारत के दूसरे ...

तेजाब पीड़िता के जीवन पर बन रही फिल्म की शूटिंग अगले साल से शुरू : दीपिका

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री दीपिका पादुकोण निर्देशक मेघना गुलजार की अगली फिल्म म...

top