Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मुस्लिम पार्टी विवाद में राहुल गांधी की एंट्री, ट्वीट से दिया जवाब 

Publish Date: July 17 2018 02:42:59pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा कांग्रेस को मुस्लिम पुरुषों की पार्टी कहने और उर्दू दैनिक के दावे वाली खबर पर शुरू हुए सियासी संग्राम में आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी कूद पड़े हैं। राहुल गांधी ने ट्वीट करके कहा कि मैं पंक्ति के आखिर में खड़े शख्स के साथ हूं। शोषित, हाशिए पर खड़े और सताए लोगों के साथ हूं। धर्म, उनकी जाति, आस्था मेरे लिए खास मायने नहीं रखती, जिन्हें भी परेशानी है, दुख है, मैं उन्हें गले लगाना चाहता हूं, मैं नफरत और भय को मिटाना चाहता हूं, मुझे सभी से प्यार है, मैं कांग्रेस हूं।

उल्लेखनीय है कि रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने कांग्रेस पर 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले देश को मजहब के आधार पर बांटने का आरोप लगाया तो खुद पीएम मोदी ने भी आजमगढ़ में इसे लेकर तंज कसा और पूछा था कि कांग्रेस बताए कि वह सिर्फ मुस्लिम पुरुषों की पार्टी है या मुस्लिम महिलाओं की भी। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


रिएल एस्टेट कंपनी के ब्रांड एंबेसडर बनकर फंसे गौतम गंभीर, कोर्ट ने जारी किया वारंट 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): हाल ही में क्रिकेट से संन्यास...

नहीं रहे मराठी फिल्म निर्देशक यशवंत भालकर, 61 वर्ष में हुआ निधन 

कोल्हापुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): मराठी फिल्मों के प्रसिद्ध निर...

top