Saturday, December 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

भाजपा कार्यकर्ताओं ने स्वामी अग्निवेश को पीटा, देखें तस्वीरें

Publish Date: July 17 2018 03:59:49pm

पाकुड़ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : झारखंड के पाकुड़ में सामाजिक कार्यकत्र्ता स्वामी अग्निवेश को भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकत्र्ताओं ने आज जमकर पिटाई कर दी। इस घटना को लेकर एक वीडियो भी वॉयरल हो रहा है जिसमें कुछ लोग काला झंडा लिए अग्रिवेश की शांतिपूर्ण रैली में घुस जाते हैं और नारा लगाते हुए उन्हें पीटना प्रारंभ कर देते हैं। इसमें साफ तौर पर दिख रहा है कि स्वामी अग्रिवेश जमीन पर गिर जाते हैं और फिर उन्हें काला झंडा दिखने वाले लोग जमकर पिटाई कर रहे हैं।  

झारखंड : पाकुड़ जिले में भाजपा कार्यकर्ताओं ने स्वामी अग्निवेश को पीटा

दरअसल, घटना तब हुई जब भाजपा कार्यकर्ता स्वामी अग्निवेश के दौरे का विरोध कर रहे थे और अग्निवेश गो बैक के नारे लगा रहे थे। विरोध प्रदर्शन और काला झंड़ा दिखाने से शुरू हुआ मामला हाथापाई तक पहुंच गया और भाजपा कार्यकतार्ओं ने स्वामी  अग्निवेश की पिटाई कर दी। भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकतार्ओं का आरोप है कि अग्निवेश यहां आदिवासियों और ईसाई मिशनरियों को भड़काने आये हैं। अग्निवेश पर कार्यकतार्ओं ने ईशाई मिशनरी के इशारे पर काम करने का भी आरोप लगाया है। प्रदर्शन के दौरान स्वामी अग्निवेश होश में आओ के नारे लगे। जानकारी के अनुसार स्वामी अग्निवेश के साथ मौजूद लोगों से भी हाथापाई की गयी।

VIDEO: स्वामी अग्निवेश की भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने की पिटाई, आदिवासियों को भड़काने का आरोप
 
आपको बता दें कि स्वामी अग्निवेश झारखंड की राजनीतिक स्थिति पर टिप्पणी करते रहे हैं। हाल में ही में उन्होंने,  सरकार की नीतियों  को आदिवासी हित के कानूनों को बदलने की साजिश करार दिया था। अग्निवेश, आदिवासी बुद्धिजीवी मंच के सदस्य जॉनसन मसीह टूटी व अन्य ने खूंटी डीसी सूरज कुमार को उनके कार्यालय में  अनुसूचित क्षेत्रों के प्रशासन के संवैधानिक प्रावधान व अन्य कानूनों की जरूरत बनाम शांति व स्वच्छ प्रशासन के विषय पर  ज्ञापन सौंपा़ था।  इसमें कहा गया है कि सरकार आदिवासी हित के कानूनों को बदलने की साजिश कर रही है।  

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : दूसरे दिन का खेल खत्म, भारत का स्कोर- 173/3

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत ने यहां पर्थ स्टेडियम में आस...

Isha weds Anand: मेहमानों की खातिरदारी करते दिखे अमिताभ, आमिर और शाहरूख, देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने हाल ...

top