Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

राजस्थान: परीक्षा परिणाम में देरी से छात्र हुए नाराज

Publish Date: July 17 2018 04:29:06pm

अलवर (उत्तम हिन्दू न्यूज): राजस्थान के अलवर की मत्स्य यूनिवर्सिटी में प्रशासनिक व्यवस्था ठीक नहीं होने से छात्रों के परीक्षा परिणाम में हो रही देरी के कारण आज 15 छात्र आत्महत्या के लिए यूनिवर्सिटी की छत पर चढ़ने के लिए मजबूर हो गए।

जैसे ही इस बात का पता यूनिवर्सिटी प्रशासन और अन्य छात्र नेताओं को लगा तो हड़कंप मच गया। छात्र नेता भी यूनिवर्सिटी पहुंचे और छात्रों को मनाने की कोशिश की। निवर्सिटी की छत पर चढ़कर कूदकर आत्महत्या करने वाले छात्रों का कहना है कि आज बीएड का फार्म भरने की आखिरी तारीख है, लेकिन स्नातक परीक्षा के बकाया प्रश्नपत्रों के परिणाम नहीं आने से उनका भविष्य चौपट हो रहा है।

मत्स्य विश्वविद्यालय संघर्ष समिति के संयोजक विष्णु चावला ने बताया कि बीए फाइनल में बकाया प्रश्नपत्रों का परिणाम नहीं आने से सैकड़ों छात्रों का भविष्य खराब हो गया है। छात्रों को छत से उतारने का प्रयास किया जा रहा है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कल प्रेमिका गिन्नी के साथ शादी रचाएंगे कपिल शर्मा, सामने आई प्री-वेडिंग की तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): हास्य अभिनेता-निर्माता कपिल शर्मा कल यानी 12 दिसंबर को अपनी प्...

top