Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बारिश के कारण एम्बुलेंस में 2 घंटे तक तड़पता रहा बच्चा, दम घुटने से मौत

Publish Date: July 17 2018 06:33:27pm

रायपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): छत्तीसगढ़ की राजधारी रायपुर के अंबेडकर अस्पताल में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जहां बारिश के कारण एम्बुलेंस का दरवाजा करीब 2 घंटे तक नहीं खुला और दम घुटने की वजह से दिल का इलाज करवाने आए बच्चे की मौत हो गई। 

मंगलवार सुबह बिहार के गया के रहने वाले अम्बिका कुमार अपनी पत्नी के साथ अपने दो महीने के मासूम बेटे के इलाज के लिए ट्रेन से रायपुर पहुंचे। स्टेशन से उसे अम्बेडकर अस्पताल में भर्ती करवाने वो सरकारी एम्बुलेंस संजीवनी एक्सप्रेस से रवाना हुए, लेकिन एम्बुलेंस जब मासूम को लेकर अम्बेडकर अस्पताल पहुंची तो वहां गेट लॉक हो गया।
   
मिली जानकारी के अनुसार एम्बुलेंस का दरवाजा खोलने के लिए कर्मचारियों को करीब दो घंटे की मशक्कत करनी पड़ी और मैकेनिक के आने के बाद दरवाजे को खोला गया, तब तक बच्चे की मौत हो चुकी थी। मौत के बाद बच्चे को ऑटोरिक्शा में अंतिम संस्कार के लिए देवेंद्र नगर मुक्तिधाम ले जाया गया। 

वहीं मामले में जेवीके ईएमआरआई कंपनी के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि बारिश की वजह से दरवाजा जाम हो गया था, जिसकी वजह से दरवाजा खोलने में काफी मशक्कत की गई, और बच्चे की मौत हो गई।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IPL-12 के लिए होने वाली नीलामी में हिस्सा लेंगे 346 खिलाड़ी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 1...

फिल्म 2.0 का बॉक्स ऑफिस पर धमाल जारी, अब तक 620 करोड़ रुपये की कमाई की

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): दक्षिण भारतीय फिल्मों के महानायक रज...

top