Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

फर्जी मुठभेडों में लिप्त है पुलिस : ओमप्रकाश राजभर

Publish Date: July 17 2018 07:08:21pm

बलिया (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार की कार्यशैली में आयेदिन सवाल उठाने वाले मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने अब पुलिस पर अंगुली उठायी है। सूबे में भाजपा के सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) अध्यक्ष ने आरोप लगाया है कि फर्जी मुठभेड़ों के जरिये पुलिस निर्दोषों को निशाना बना रही है। 

राज्य में अब तक हुयी सभी मुठभेड़ों की निष्पक्ष जांच कराये जाने की मांग करते हुये श्री राजभर ने मंगलवार को पत्रकारों से कहा कि पदोन्नति और मीडिया में लोकप्रिय होने की लालसा में पुलिस अधिकारी बेधड़क फर्जी मुठभेडों को अंजाम दे रहे हैं। 

उन्होने कहा कि वह अगणी जाति से ताल्लुक रखते है, इसलिये सभी अधिकारियों को उनका ट्रायल लेना होगा। उन्होने फिर दोहराया कि वे सरकार में जोकर की भूमिका में हैं जबकि सरकार गब्बर का रोल अदा कर रही है। 

सुभासपा नेता ने कहा कि आगामी चुनाव पिछले और अतिपिछडों के साथ दलित बडी भूमिका निभायेंगे। वह तय करेंगे कि 2019 में कौन सत्ता में आयेगा। उन्होने कहा कि अाजादी के बाद ज्यादातर राजनीतिक दलों ने समाज के इस अहम वर्ग की उपेक्षा की है। 

उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री ने बलिया के भाजपा विधायक पर भी प्रहार करते हुए कहा कि बागपत जेल में मारे गये मुन्ना बजरंगी की हत्या के बारे में ईश्वर जानता है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

MeToo: साजिद खान को IFTDA का बड़ा झटका, 1 साल के लिए किया सस्पेंड

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): यौन उत्पीड़न के आरोप से घिरे सा...

top