Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

भारत की जासूसी के लिए पाकिस्तान ले रहा मेट्रीमोनियल साइट्स का सहारा 

Publish Date: July 18 2018 09:37:20am

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज)- पाकिस्तान भारत में अपनी घिनौनी साजिशों को अंजाम दे रहा है। इस बार वह भारत की जासूसी के लिए नया पैतरा अजमा रहा है। मेट्रीमोनियल साइट्स पर फर्जी प्रोफाइल के जरिए आईएसआई’ के इशारे पर भारतीय लड़कियों को शादी के लिए फंसाया जा रहा है। एेसा ही एक मामला मुंबई के अंधेरी के चार बंगला जैसे पॉश इलाके में देखने को मिला। प्रिया नाम की लड़की ऐसे ही एक गिरोह के झांसे में आ गई। 

मेट्रीमॉनियल साइट्स के जरिए प्रिया की एक लड़के के साथ बातचीत शुरू हुई। बातचीत के दौरान एक दिन प्रिया ने लड़के की तरफ से वाट्सऐप पर भेजी गई तस्वीरों को गौर से देखा। तस्वीर में एक नंबर नजर आया, जो फोटोशूट करने वाले किसी स्टूडियो का था। प्रिया ने उस नंबर पर कॉल किया, तो स्टूडियो वाले ने बताया कि यह लंदन का नहीं, पाकिस्तान का स्टूडियो है, जहां तस्वीरें शूट की गई हैं। संबंधित युवक भारतीय नहीं, बल्कि पाकिस्तानी है। 

पाकिस्तानी नागरिक सुनकर प्रिया डर गई और उसने थोड़ी और फिर पूछताछ की। पता चला कि वह युवक भारतीय नहीं, बल्कि पाकिस्तानी नागरिक है, जो शादी करके उसे पहले लंदन और फिर वहां से पाकिस्तान ले जाना चाहता था। इसके बाद प्रिया ने शादी का प्रस्ताव ठुकरा दिया। जिसके बाद प्रिया को जान से मारने की धमकी दी गई। फिर प्रिया ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया। भारतीय खुफिया एजेंसियां भी इस मामले पर नजर बनाए हुए हैं।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top