Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मध्यप्रदेश में आज भी कई स्थानों पर भारी बारिश की संभावना

Publish Date: July 18 2018 10:56:44am

भोपाल(उत्तम हिन्दू न्यूज)- मध्यप्रदेश के भोपाल-इंदौर समेत पांच संभागों में आज भी मौसम विभाग ने भारी बारिश की संभावना जताई है। प्रदेश के भोपाल, इंदौर, उज्जैन, होशंगाबाद और जबलपुर संभागों के कई जिलों में आज भी भारी से बहुत भारी बारिश होने की आशंका है।

विभाग ने कहा है कि बंगाल की खाडी में बने कम दबाव के क्षेत्र के उत्तरी छत्तीसगढ में आकर अति कम दबाव के क्षेत्र के रूप में बदलने के कारण प्रदेश में मानसून में सक्रियता आ गई है। इसके अलावा मानसून की धुरी सागर, उमरिया और राजस्थान के जैसलमेर और कोटा पर बनी हुई है, जिसके चलते प्रदेश के बडे हिस्से में मानसून सक्रिय है।

इसके पहले कल राजधानी भोपाल समेत प्रदेश के बडे हिस्से में भारी बारिश हुई। भोपाल में कल सुबह के समय पांच घंटे में करीब पौने पांच इंच बारिश दर्ज हुई, जिससे निचली बस्तियों समेत नए शहर की भी कई काॅलानियों में जलभराव की स्थिति बन गई। कई स्थानों पर अभी भी पानी भरे होने की समस्या कायम है। राजधानी भोपाल के पंचशील नगर इलाके में चार साल का एक बच्चा नाले में बह गया, जिसका अब तक कोई पता नहीं चल सका है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top