Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बिहार में धूप व उमस भरी गर्मी

Publish Date: July 18 2018 11:08:22am

पटना (उत्तम हिन्दू न्यूज): बिहार की राजधानी पटना और इसके आसपास के क्षेत्रों में बुधवार सुबह तेज धूप निकली है। इस बीच पिछले कई दिनों से तेज बारिश नहीं होने के कारण उमस भरी गर्मी का दौर जारी है। राजधानी पटना का बुधवार को न्यूनतम तापमान 27.9 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। पटना मौसम विज्ञान केंद्र के मुताबिक, राज्य के अन्य शहरों, भागलपुर का बुधवार को न्यूनतम तापमान 26.6 डिग्री और गया व पूर्णिया का 27.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। 

मौसम विभाग ने अपने पूर्वानुमान में कहा कि अगले 24 घंटे के दौरान राज्य के मौसम में किसी बड़े बदलाव की संभावना नहीं है। वातावरण में नमी की मात्रा अधिक रहने के कारण उमस भरी गर्मी जारी रहेगी। इस दौरान तेज बारिश की संभावना नहीं है। कुछ क्षेत्रों में हालांकि हल्के बादल छाए रहने और हल्की बारिश होने के आसार हैं। 

राजधानी पटना का मंगलवार का अधिकतम पारा 35.8 डिग्री सेल्सियस व न्यूनतम तापमान 28.1 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था। पटना का बुधवार को अधिकतम तापमान 35.0 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने के आसार हैं। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


मां नयनादेवी के दरबार में पहुंचीं रवीना टंडन  

शिमला (उत्तम हिन्दू न्यूज): मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन आज मां नयनादेवी के दर्शनों ...

top