Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

स्वामी अग्निवेश के बहाने राहुल गांधी ने PM मोदी पर साधा निशाना 

Publish Date: July 18 2018 11:11:02am

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): झारखंड में एक समूह द्वारा सामाजिक कार्यकर्ता स्वामी अग्निवेश पर हमले के एक दिन बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भाजपा सरकार पर अप्रत्यक्ष रूप से हमला बोला है। राहुल ने लोगों से पूछा कि मैं घृणा फैलाता हूं और कमजोरों को कुचल देता हूं, बताओ मैं कौन हूं?

राहुल ने ट्विटर पर झारंखड के पाकुड़ में स्वामी अग्निवेश पर हमले के वीडियो को साझा करते हुए लिखा, मैं लाइन में खड़े सबसे शक्तिशाली के सामने झुक जाता हूं। एक व्यक्ति की ताकत और सत्ता ही मेरे लिए महत्वपूर्ण है। मैं सत्ता को बनाए रखने के लिए घृणा और भय का उपयोग करता हूं।

उन्होंने लिखा, मैं सबसे कमजोर लोगों की तलाश करता हूं और उन्हें कुचल देता हूं। मैं सभी प्राणियों को उनकी उपयोगिता के आधार पर तवज्जो देता हूं। मैं कौन हूं?

गौरतलब है कि स्वामी अग्निवेश (78) पर भारतीय जनता युवा मोर्चा (बीजेवाईएम) कार्यकर्ताओं ने 'जय श्री राम' का नारा बोलते हुए हमला किया था। यह घटना मंगलवार को तब हुई जब अग्निवेश लिट्टिपाड़ा के 195वें दामिन महोत्सव में भाग लेने के लिए होटल से निकलकर कार की ओर बढ़ रहे थे, तभी समूह उन पर टूट पड़ा।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


मां नयनादेवी के दरबार में पहुंचीं रवीना टंडन  

शिमला (उत्तम हिन्दू न्यूज): मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन आज मां नयनादेवी के दर्शनों ...

top