Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

अग्निवेश पर हमला कट्टरपंथियों की करतूत : सुनीलम

Publish Date: July 18 2018 12:03:49pm

भोपाल (उत्तम हिन्दू न्यूज): समाजवादी चिंतक और बंधुआ मजदूरों की आवाज दुनियाभर में पहुंचाने वाले स्वामी अग्निवेश पर झारखंड में हुए हमले को किसान नेता व पूर्व विधायक डॉ. सुनीलम ने कट्टरपंथियों की करतूत करार दिया है। सुनीलम ने बुधवार को जारी बयान में कहा, स्वामी अग्निवेश पर हुआ हमला निंदनीय है, भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा के हमलावर गुंडों पर धारा 307 के तहत कार्रवाई करते हुए तत्काल गिरफ्तारी की जानी चाहिए। स्वामीजी पर हमला देश में सभी सामाजिक कार्यकर्ताओं, प्रगतिशील विचार से जुड़े नागरिकों को भयभीत करने और स्वतंत्र सरकार विरोधी और कट्टरपंथी विरोधी आवाजों को कुचलने के उद्देश्य से किया गया है। 

सुनीलम ने आगे कहा, स्वामी अग्निवेश देश और दुनिया की ऐसी गिनी-चुनी शख्सियतों में से एक हैं जिनका सम्मान पार्टियों से ऊपर उठकर किया जाता है, जिनकी आवाज में जादू है और जो मुर्दे को भी खड़ा करने की काबिलियत रखते हैं। जब कहीं भी अन्याय, अत्याचार होता है वे सशरीर मौके पर पहुंचकर सक्रिय विरोध दर्ज करते है। उनकी आवाज देश का बुद्घिजीवी वर्ग ध्यान से सुनता है, मीडिया भी तवज्जों देता है। उम्मीद है कि संपूर्ण विपक्ष स्वामी जी के हमले के खिलाफ आवाज बुलंद करेगा। 

सुनीलम के मुताबिक, धर्माचारियों में वह ऐसे अपवाद व्यक्ति हैं जिनकी आवाज सभी धर्मो के लोग सुनना पसंद करते है। वे अंधविश्वास, कर्मकांड के खिलाफ हैं और रहेंगे। भले ही उनको इसकी चाहे जो भी कीमत चुकानी पड़े।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, ये कारनामा करने वाले पहले विदेशी विकेटकीपर बने 

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): एडिलेड ओवल मैदान पर जहां एक ओर भ...

'मर्दानी 2' में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म '...

top