Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

अर्से बाद छत्तीसगढ़ लौट रहे जोगी का होगा भव्य स्वागत

Publish Date: July 18 2018 04:17:14pm

रायपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): बीमारी के बाद लम्बे समय से दिल्ली में स्वास्थ्य लाभ ले रहे जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी का 20 जुलाई को रायपुर वापस लौटने पर जोरदार स्वागत करने की तैयारी की जा रही है।

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के प्रवक्ता संजीव अग्रवाल ने आज यहां बताया कि जोगी 20 जुलाई को 52 दिन बाद वापस रायपुर लौंटेगे। वह चुनाव आयोग के पार्टी को आवंटित चुनाव जिन्ह के आदेश की प्रति के सात यहां पहुंच रहे है। जोगी के पूरी तरह स्वस्थ होने तथा पार्टी को चुनाव चिन्ह आवंटित होने से पार्टी कार्यकर्ताओं में भारी जोश है।

उन्होने बताया कि जोगी कल 19 जुलाई को दोपहर रायपुर पहुंचने वाले थे,लेकिन कल के लिए विमान सेवा अचानक रद्द किए जाने के कारण अब वह 20 जुलाई को आयेंगे। विमानतल पर राज्यभर से पहुंचे पार्टी कार्यकर्ता उऩका जोरदार स्वागत करेंगे। जोगी जुलूस के साथ पार्टी के राज्य कार्यालय एवं अपने निवास सागौन बंगले में पहुंचेंगे। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


रिएल एस्टेट कंपनी के ब्रांड एंबेसडर बनकर फंसे गौतम गंभीर, कोर्ट ने जारी किया वारंट 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): हाल ही में क्रिकेट से संन्यास...

नहीं रहे मराठी फिल्म निर्देशक यशवंत भालकर, 61 वर्ष में हुआ निधन 

कोल्हापुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): मराठी फिल्मों के प्रसिद्ध निर...

top