Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

सगी मां-बहन को धोखा देने वाले करते हैं सवाल: शिवराज

Publish Date: July 18 2018 04:29:27pm

मैहर (उत्तम हिन्दू न्यूज): मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह का नाम लिए बिना उन पर करारा हमला किया। उन्होंने मैहर से अपनी जनआशीर्वाद यात्रा के दूसरे चरण की शुरुआत करते हुए कहा कि सगी मां और बहन को धोखा देने वालों को दूसरों से सवाल पूछने का हक नहीं है। मुख्यमंत्री ने मैहर से मां शारदा की पूजा-अर्चना कर जन आशीर्वाद यात्रा के दूसरे चरण की शुरुआत की। मुख्यमंत्री ने कन्यापूजन एवं मंदिर परिसर में पौधारोपण भी किया। 

मैहर की जनसभा में उमड़ी भारी भीड़ को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, अपनी सगी मैया को धोखा देने वाले, मां और बहन को घर से निकाल देने वाले मुझसे सवाल पूछते हैं। ऐसे लोगों को दूसरों से सवाल पूछने का कोई अधिकार नहीं है।

सभा में मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा की सरकार गांव, गरीब और किसान की सरकार है। जनकल्याण योजना से हर गरीब के घर में खुशहाली आएगी और बिजली का बिल सिर्फ 200 रुपये प्रति माह आएगा। समाज के हर वर्ग की चिंता भाजपा सरकार कर रही है। 

मुख्यमंत्री ने सभा में मौजूद लोगों से पूछा, कांग्रेस सरकार ठीक काम कर रही थी या आपके मामा ने अच्छा काम किया है?" उपस्थित जनता ने दोनों हाथ उठाकर 'चौथी बार, भाजपा सरकार' का नारा लगाया।

शिवराज सिंह मां शारदा के दर्शन के पश्चात संत रविदास के निर्माणाधीन मंदिर स्थल पर पहुंचे और दर्शन कर निर्माण कार्यो का जायजा लिया। उन्होंने कहा कि संत रविदास का यह मंदिर श्रेष्ठ मंदिर बनेगा।  मुख्यमंत्री ने भीड़ में मौजूद लोगों से चौथी बार सरकार बनाने का आशीर्वाद भी मांगा। उन्होंने कहा, अगर हमने पूरी ईमानदारी से सच्चा और अच्छा काम किया है तो चौथी बार भी आमजन की सेवा करने का मौका और सरकार बनाने का आशीर्वाद दें। 

मुख्यमंत्री ने सर्वश्रेष्ठ मध्य प्रदेश बनाने के लिए एक और मौका मांगते हुए कहा, कांग्रेस ने प्रदेश को तबाह और बर्बाद कर दिया था। हमने प्रदेश को पहले विकासशील, फिर विकसित बना दिया। अब हम 5 वर्षो में मध्यप्रदेश को समृद्घ प्रदेश बनाकर दिखाएंगे। 

मंच पर पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा, प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत, मुख्यमंत्री की पत्नी साधना सिंह, मध्यप्रदेश शासन के मंत्री विश्वास सारंग, प्रदेश महामंत्री विष्णुदत्त शर्मा, डॉ. हितेष वाजपेई, प्रदेश सह मीडिया प्रभारी सर्वेश तिवारी मौजूद थे। सभा को स्थानीय सांसद गणेश सिंह, विधायक नारायण त्रिपाठी ने भी संबोधित किया।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट: ऑस्ट्रेलिया ने भारत को दिया 287 रनों का लक्ष्य, शमी ने झटके 6 विकेट

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने यहां वाका मैदान पर खेले जा रहे दूसरे...

साउथ की ये मशहूर एक्ट्रेस ड्रग्स के साथ हुई गिरफ्तार, पुलिस ने शुरू की जांच

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): अश्वथी बाबू मलयालम टीवी और फिल्मों का जाना-माना नाम है। अश...

top